कांग्रेस में रहते हुए राहुल गांधी के तलवे चाटते थे मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा : प्रो. रामगोपाल यादव

रामगोपाल यादव के बिगड़े बोल, असम के मुख्यमंत्री को बताया राहुल गांधी का तलवा चटा

मऊ (हि.स.)। समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रोफेसर रामगोपाल यादव की बोल एक बार फिर बिगड़ गई। उन्होंने इस बार असम के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि असम के मुख्यमंत्री को दृष्टि दोष हो गया है। वह कल तक कांग्रेस में रहते हुए राहुल गांधी के तलवे चाटते थे,अब इस तरह की बात कर रहे हैं। कौन नहीं जानता कि संविधान की किताब पार्लियामेंट में सभी सांसदों को दी गई थी, यह वही किताब है। बिहार के उपमुख्यमंत्री सीएम सम्राट चौधरी के सवालों पर बोले कि जिसको मैं जानता तक नहीं उसके बारे में क्या पूछ रहे हैं।

प्रो.रामगोपाल यादव अपनी चुनावी यात्रा के दौरान रविवार सुबह सपा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय पहुंचे थे। वह घोसी लोकसभा क्षेत्र से इंडी गठबंधन समर्थित समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार राजीव राय के चुनावी हाल-चाल लेने पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि बीजेपी की खटिया खड़ी हो गई है, बोल बदल गए हैं,अधिकारियों के भी रुख बदल गए हैं।

पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल की दिल्ली में राहुल गांधी द्वारा बयान दिया गया है कि महिलाओं की सूची बनाई जा रही है। उन्हें सालाना एक लाख रूपये उनके खाते में भेजा जाएगा, इस सवाल के जवाब में रामगोपाल ने कहा कि कांग्रेस की चुनावी घोषणा पत्र है। जब सरकार बनेगी तब लागू होगा। यह तो जनहित और लोगों को राहत देने वाली घोषणा है। वैसे तो बीजेपी वाले फालतू में अरबों-खरबों रुपया बांट रहे हैं,लूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी कुछ भी कर सकते हैं,अब वह जान रहे हैं कि उनकी विदाई तय है।

उन्होंने कहा कि मऊ में अपने उम्मीदवार के हाल-चाल लेने पहुंचा हूं। वह चुनाव भारी मतों से जीत रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि पूरे प्रदेश में इंडी गठबंधन के प्रत्याशी चुनाव जीत रहे हैं। कहा कि बाबा(योगी) सब जानते हैं कि एक भी सीट नहीं जीत रहे हैं और बाबा खुद चाहते हैं कि कोई न जीते।

मऊ के दो मंत्रियों की साख घोसी लोकसभा क्षेत्र के सवाल पर कहा कि उन दोनों मंत्रियों की कोई साख ही नहीं है तो क्या फंसेगी। जनता पहले ही उन लोगों को रिजेक्ट कर चुकी है।

ओमप्रकाश राजभर के सवाल पर कहा कि वह पहले बोलते थे कि बाबा को ऐसे ही स्कूल में भेजूंगा, जहां उन्हें झूठ बोलना पढ़ाया जायेगा। घोसी से उनके बेटे अरविंद राजभर के उम्मीदवारी पर कहा कि करीब 1 से 2 लाख के अंतर से वह चुनाव हार रहे हैं, जिसे हमने एसेसमेंट आजमगढ़ और मऊ के लोगों से पता किया है।

वेद नारायण/राजेश

error: Content is protected !!