कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी की जमानत निचली अदालत ने खारिज की, सहयोगियों को मिली जमानत

– सोसाइटी में बलवे के छह आरोपियों को मिली जमानत

नोएडा (हि.स.)। फेस-दो थाना क्षेत्र स्थित ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी और हाथापाई के आरोपी कथित भाजपा नेता श्रीकांत की जमानत अर्जी मंगलवार को निचली अदालत ने खारिज कर दी है।

अदालत ने श्रीकांत के दो सहयोगियों मुकुल त्यागी वह संजय की जमानत अर्जी मंजूर कर ली। इसके अलावा अदालत ने श्रीकांत त्यागी के समर्थन में ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसाइटी में हंगामा करने के मामले के छह आरोपियों की भी अदालत ने जमानत अर्जी स्वीकार ली है।

भाजपा के कथित नेता श्रीकांत त्यागी ने सोसाइटी के अंदर एक महिला के साथ सार्वजनिक रूप से ना केवल बदसलूकी की थी बल्कि उसके साथ हाथापाई की थी। इस प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और मामले ने तूल पकड़ लिया था।

इसमें भाजपा नेताओं ने जहां कहा था कि श्रीकांत का भाजपा से कोई लेना देना नहीं है। वही, मामला देश स्तर पर चर्चाओं में आ गया था। पुलिस की गठित टीमों ने 88 घंटे के बाद श्रीकांत को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया था। उसके सहयोगी नकुल त्यागी व संजय की भी गिरफ्तारी हुई थी।

श्रीकांत त्यागी के अधिवक्ता सुशील भाटी ने बताया कि अपर सिविल जज नूपुर श्रीवास्तव की अदालत में संजय त्यागी की जमानत के लिए अर्जी दाखिल की गई थी, जिसे अस्वीकारा गया है। श्रीकांत के सहयोगी अनुकूल त्यागी व संजय की जमानत अर्जी मंजूर हो गई।

भाटी ने बताया कि अब श्रीकांत की जमानत के लिए सत्र न्यायालय में अर्जी दाखिल की गई है, जिस पर जल्दी ही सुनवाई होगी। वहीं, अदालत में श्रीकांत त्यागी के पक्ष में ओमेक्स ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसाइटी पर बलवा करने के आरोपितों की जमानत भी स्वीकार कर ली गई है, जिनमें प्रिंस त्यागी, चर्चिल, राहुल, नितिन त्यागी, रवि पंडित और लोकेंद्र त्यागी शामिल है।

फरमान

error: Content is protected !!