एसडीएम का रसोइया हुआ संक्रमित, 44 नए मरीज

संवाददाता

सिद्धार्थनगर। जिले में कोरोना ने एसडीएम के किचेन में दस्तक दे दी है। नौगढ़ एसडीएम का कुक जांच में संक्रमित मिला है। शुक्रवार को कोरोना की आई जांच रिपोर्ट में नौगढ़ में ससुर-बहू, एसबीआई कर्मी समेत नौ लोग संक्रमित मिले हैं। शोहरतगढ़ में डफरा गांव में बाप-बेटी, पिता-पुत्र, मासूम समेत सात लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। बढ़नी में एसएसबी के आठ जवान समेत 13 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। खेसरहा के टिकरी पकड़िया गांव में महिला, युवक व दो किशोर संक्रमित मिले हैं। उस्का बाजार के युवती, तीन युवक व एक व्यक्ति पॉजिटिव मिला है। डुमरियागंज में ससुर-बहू, पुलिसकर्मी समेत आठ संक्रमित पाए गए हैं। इटवा के परसा गांव में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है।
नौगढ़ में एसडीएम आवास का 46 वर्षीय कुक संक्रमित मिला है। कलेक्ट्रेट के एसपीओ आफिस में 34 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिला है। पीएचसी नौगढ़ में एएनएम का पति व बहू संक्रमित मिली है। वन विभाग के आफिस में 58 वर्षीय व्यक्ति व 35 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है। एसबीआई में 49 वर्षीय कर्मचारी पॉजिटिव पाया गया है। कस्बे में एक युवक व एक व्यक्ति में संक्रमण की पुष्टि हुई है। शोहरतगढ़ के डफरा गांव में बाप व दो बेटी संक्रमित मिली हैं। इसी गांव में पिता-पुत्र व एक मासूम पॉजिटिव पाया गया है। गनकू गांव में 39 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है। बढ़नी बाजार के एसएसबी कैंप में आठ जवान संक्रमित पाए गए हैं। सेवरा गांव का 60 वर्षीय व्यक्ति लखनऊ में उपचार के दौरान संक्रमित मिला है। ढेबरूआ व मिल कालोनी में एक- एक व्यक्ति, पड़रिया व मुड़िला में एक-एक युवक संक्रमित पाए गए हैं। इटवा के परसा गांव में 50 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।
खेसरहा के टिकरी पकड़िया गांव में 50 वर्षीय महिला, 32 वर्षीय युवक, 15 व 14 वर्षीय दो किशोर संक्रमित मिले हैं। स्वास्थ्य टीम इन लोगों के संपर्क में रहे लोगों का स्वाब लेकर कोरोना जांच करने में जुटी है। उस्का बाजार के सुगही गांव में 53 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिला है। इसी गांव में तीन युवक भी पॉजिटिव मिले हैं। यह सभी संक्रमितों के संपर्क में रहने से पॉजिटिव हुए हैं। बंजारा बुजुर्ग में 28 वर्षीय युवती संक्रमित पाई गई है। डुमरियागंज के रंगरेजपुर में ससुर और बहू संक्रमित मिली है। इसी गांव में एक परिवार में 55 वर्षीय व्यक्ति व 30 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है। एक अन्य परिवार में 34 वर्षीय युवक और नौ वर्षीय मासूम पॉजिटिव पाई गई है। बयारा में 25 वर्षीय युवती व थाना परिसर में 25 वर्षीय पुलिसकर्मी पॉजिटिव मिला है।

error: Content is protected !!