एबीवीपी के पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री ने विकास कार्यो को लेकर उप मुख्यमंत्री से की भेंट

शाहजहांपुर (हि.स.)। भाजपा नेता व एबीवीपी के पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री द्वारा कटरा विधान सभा में खस्ताहाल सड़कों व देवआ नदी पर पुल निर्माण जैसे विकास कार्य कराए जाने को मांग करते हुए शनिवार को लखनऊ में उप मुख्यमंत्री से भेंट की गई। उप मुख्यमंत्री ने जल्द से जल्द विकास कार्य कराए जाने का आश्वासन दिया है।
एबीवीपी के पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री व भाजपा नेता सत्यभान सिंह ने फोन पर हिन्दुस्थान समाचार को बताया कि शाहजहांपुर के कटरा विधान सभा क्षेत्र के कई इलाकों में खस्ताहाल सड़कों व देवआ नदी पर पुल न होने के कारण ग्रामीणों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में विकास कार्य कराए जाने के सम्बंध में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से आज उन्होंने भेंट की। 
सत्यभान सिंह ने बताया कि विकासखण्ड खुदागंज के ग्राम रेहरा व गोरीखेड़ा के बीच देवआ-गर्रा नदी पर पुल, भुसौरी गांव से पिपरी अखरी तक सड़क, नवादा से उखरी तक सड़क, रामपुर से पलिया तक सड़क आदि कई निर्माण कार्यो के प्रस्ताव बन चुका है। लेकिन निर्माण कार्य चालू नहीं हो सका है। उन्होंने उप मुख्यमंत्री से भेंट कर उक्त निर्माण कार्य के प्रस्ताव को स्वीकृत कर जल्द से जल्द निर्माण कार्य कराए जाने का अनुरोध किया है। जिस पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने जल्द से जल्द विकास कार्य कराए जाने का आश्वासन उन्हें दिया गया है।  पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री सत्यभान सिंह ने बताया कि देवआ-गर्रा नदी पर पुल बनने से कटरा,खुदागंज,निगोही,तिलहर,बीसलपुर आदि क्षेत्र के हजारो लोग सीधे पीलीभीत से जुड़ जाएंगे तथा उन्होंने आने-जाने में होने वाली असुविधा से भी छुटकारा मिल जाएगा।

error: Content is protected !!