ऋचा चड्ढा के समर्थन में आये प्रकाश राज, अक्षय कुमार को लिया आड़े हाथ

फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इन दिनों सेना को लेकर दिए गए अपने विवादित ट्वीट की वजह से विवादों में हैं। ऋचा ने गलवान घाटी को लेकर ट्वीट किया था, जिसके बाद ऋचा विवादों में आ गईं और उनपर देशद्रोह के आरोप लगने लगे। हालांकि ऋचा ने गुरुवार को माफी मांग भी ली। लेकिन उन्हें लेकर अभी तक लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है।

इस मामले में फिल्म इंडस्ट्री भी दो गुटों में बटती नजर आ रही है। फिल्म अभिनेता अनुपम खेर से लेकर अक्षय कुमार तक ने जहां ऋचा के इस ट्वीट को आपत्तिजनक बताया तो वहीं फिल्म अभिनेता प्रकाश राज खुलकर ऋचा चड्ढा के समर्थन में सामने आये है। प्रकाश राज ने ऋचा चड्ढा का समर्थन करने के साथ ही अक्षय कुमार को आड़े हाथ लिया है। प्रकाश राज ने ट्वीट कर लिखा-‘अक्षय के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘आपसे ये उम्मीद नहीं थी अक्षय कुमार… ऋचा चड्ढा हमारे देश के लिए आपसे ज्यादा प्रासंगिक है सर। वहीं इससे पहले भी प्रकाश राज ने ऋचा के गलवान ट्वीट पर लिखा था- ‘हम आपके साथ हैं ऋचा चड्ढा । हम जानते हैं कि आपके कहने का क्या मतलब था।’

प्रकाश राज का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। उल्लेखनीय है कि उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने मंगलवार को कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है। इसी बयान को कोट करते हुए ऋचा चड्ढा ने ट्विटर पर लिखा, ‘गलवान हाय कह रहा है’। ऋचा अपने इस ट्वीट के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं और उनपर सेना के अपमान का आरोप लगाया जाने लगा।

सुरभि सिन्हा/कुसुम

error: Content is protected !!