उप्र के नैमिषारण्य में चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे राजस्थान के मुख्यमंत्री शर्मा

लखनऊ (हि.स.)। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शुक्रवार को नैमिषारण्य स्थित मां ललिता देवी का दर्शन करेंगे। इसके बाद वह सीतापुर क्लस्टर की बैठक कर भाजपा की चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे। बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी, प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल, राज्य के मंत्री जेपीएस राठौर और क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्रा प्रमुख रूप से रहेंगे।

भाजपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि बैठक में मिश्रिख, हरदोई,सीतापुर, लखीमपुर और धौरहरा लोकसभा सीटों पर मंथन होगा। इस बैठक में क्लस्टर इंचार्ज, लोकसभा संयोजक, लोकसभा प्रभारी, जिलाध्यक्ष और इन पांचों लोकसभा क्षेत्रों में लगाये गये विधानसभा विस्तारक और लोकसभा विस्तारकों को बुलाया गया है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री शर्मा विशेष विमान से चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से वह कार द्वारा नैमिषारण्य जाएंगे। नैमिषारण्य में ललिता देवी मंदिर व व्यासगद्दी का दर्शन करेंगे। इसके बाद बाईपास रोड सीतापुर में एनके पैलेस रिसोर्ट में लोकसभा प्रबंधन समिति की बैठक करेंगे। इसके बाद वहीं पर विधानसभा प्रभारी, संयोजक एवं विस्तारकों के साथ बैठक करेंगे।

बैठक के बाद मुख्यमंत्री शर्मा कलस्टर के जनप्रतिनिधियों के साथ अलग से बैठक करेंगे। इसमें जिला प्रभारी, जिलाध्यक्ष, लोकसभा प्रभारी, संयोजक, सांसद, विधायक, ब्लाक प्रमुख, नगर पालिका एवं नगर पंचायतों के अध्यक्ष एवं जिला पंचायतों के सदस्य शामिल होंगे। सीतापुर के भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश शुक्ला ने बताया कि जेपी लान खैराबाद में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को मुख्यमंत्री शर्मा संबोधित करेंगे।

बृजनन्दन/पवन

error: Content is protected !!