उधार की रकम मांगने पर किराना दुकानदार की हुई थी हत्या, तीन गिरफ्तार

बिजनौर (हि.स.)। जनपद में लापता किराना दुकानदार की हत्या का गुरुवार को बढ़ापुर थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया। हत्या की वारदात उधार की रकम मांगने पर अंजाम दी गई थी। घटना में पुलिस ने तीन लोगों को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार किया है।

बढ़ापुर थाना क्षेत्र में मुकेश कुमार की किराना दुकानदार थी। 22 मार्च को दोपहर में मुकेश अपनी दुकान से कही चले गए थे, जिसके बाद देर शाम तक वह वापस नहीं लौटे। परिवार ने उनकी काफी तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इस पर परिजनों ने बढ़ापुर थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर किराना दुकानदार की तलाश शुरु की। इस बीच एक नाले में लापता मुकेश की बाइक बरामद कर ली गई। बाइक के संदिग्ध हालत में मिलने से परिजनों ने मुकेश के साथ अनहोनी की आशंका जताई। पुलिस ने मामले की छानबीन की तो मुकेश का शव ईंट भट्टे के पास गांव अब्दुलापुर कुरैशी के जगंल में मिला। हत्या की गहनता से जांच करते हुए पुलिस ने 12 घंटे में खुलासा कर दिया और तीन हत्यारों को दबोच लिया।

क्षेत्राधिकारी नगीना ने गुरुवार को बताया कि किराना दुकानदार ने पांच लाख रुपये उधार दिए थे। उधार ली गई रकम वापस मंगाने पर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या में वसीम अहमद पुत्र तस्लीम अहमद निवासी मौ० लाल सराय कस्बा व थाना बढ़ापुर जनपद बिजनौर, हिसामुद्दीन पुत्र निसार अहमद निवासी गांव गंगोला थाना दातागंज जनपद बदायूं, हनीसुल पुत्र जैनुद्दीन निवासी गांव पुरैनी थाना दातागंज जनपद बदायूं आलाकत्ल सहित तारापुर मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार अभियुक्त वसीम अहमद ने पुलिस को बताया कि मृतक मुकेश कुमार से उसने काम के लिए पांच लाख रुपये उधार लिए थे, जिसे वह काफी दिनों से वापस मांग रहा था। तकादे को लेकर हुई कहासुनी के बाद मुकेश को रुपये देने के बहाने से घर बुलाकर सिर पर लोहे की छैनी मारकर व गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद साथी हिसामुद्दीन व हनीसुल के साथ शव एक बोरे में भर कार से ले जाकर अब्दुलापुर कुरैशी के जगंल में फेंक दिया, जबकि उसकी बाइक को नाले में डाल कर फरार हो गए थे।

नरेन्द्र

error: Content is protected !!