ईंट भट्ठे पर महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

फ़तेहपुर (हि.स.)। जिले में शुक्रवार को ईंट भट्ठे पर झुग्गी-झोपड़ी में सो रही एक महिला के साथ युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

ललौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति लादिगवां स्थित एक ईंट भट्ठे में बनी झुग्गी-झोपड़ी में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता है। वहीं ईंट पथाई का काम करता है। पीड़ित महिला ने बताया कि 24 मई की शाम उसका पति एक शादी समारोह में गया था। मैं ईंट भट्ठे पर अपने दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ झुग्गी-झोपड़ी में सो रही थी। देर रात उसी गांव का रवि रैदास आकर महिला को दबोच लिया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया । महिला के शोर मचाने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की। घटना को किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके भाग गया। सुबह भट्ठा लौटे पति से मैंने आपबीती बताई।

महिला को लेकर पति थाने पहुंचा और घटना की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

देवेन्द्र

error: Content is protected !!