इंग्लैंड दौरे पर रवाना हुई ऑस्ट्रेलियाई टीम,

सिडनी। आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम रविवार को इंग्लैंड दौरे पर रवाना हो गई। रवानगी से पहले ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि उनकी टीम तकनीकी रूप से काफी मजबूत है और मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

लैंगर ने कहा, “हम 21 सदस्यीय दल के साथ जा दौरे पर जा रहे हैं। टीम ने तकनीक पर काफी काम किया है, सभी सुपर-फिट हैं इसलिए जब हम इंग्लैंड पहुंचेंगे तो हम सीधे अभ्यास में लग जाएंगे।”

उन्होंने कहा, “मैंने लड़कों से कहा है कि उन्हें मैच खेलने के लिए तैयार रहना होगा और चूंकि हमारे पास 21 अच्छे अच्छे खिलाड़ी हैं, उम्मीद है कि हम कुछ अच्छे अभ्यास मैच खेल पाएंगे।”

इंग्लैंड दौरे पर ना केवल ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की शारीरिक फिटनेस बल्कि उनके मानसिक स्वास्थ्य पर भी नजर रखी जाएगी। कप्तान एरोन फिंच टीम के स्पोर्ट्स साइकोलॉजिस्ट के साथ मिलकर ये काम करेंगे।

बता दें कि मार्च के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने जा रही ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला से पहले चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी। टीम 4 सितंबर को इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले तीन मैचों की टी20 श्रृंखला से पहले साउथैम्प्टन के जैव सुरक्षित वातावरण में प्रवेश करेगी। टी-20 श्रृंखला के बाद तीन मैचों की एकदिनी श्रृंखला मैनचेस्टर में खेली जाएगी।

error: Content is protected !!