आशुतोष श्रीवास्तव हत्याकांड का फरार आरोपी दोबारा महाराष्ट्र से गिरफ्तार

जौनपुर (हि.स.)। शाहगंज कोतवाली थाना अंतर्गत इमरानगंज बाजार में पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या की घटना का मुख्य फरार अभियुक्त जमीरूद्दीन कुरैशी को जौनपुर पुलिस ने महाराष्ट्र के एक थाना के पास से गिरफ्तार किया गया था। ट्रांजैक्शन रिमांड पर जौनपुर लाते समय अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर खंडवा रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से कूद कर फरार हो गया था। पुलिस उसे ने दोबारा पुणे महाराष्ट्र की थाने के गांव से उसे गिरफ्तार किया है।

इस मामले में रविवार को क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजीत सिंह चौहान ने बताया कि शाहगंज में पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या के सम्बन्ध में वांछित अभियुक्त जमीरुद्दीन कुरैशी ग्राम सबरहद थाना शाहगंज को थाना ठाणे जनपद ठाणे, महाराष्ट्र से 14 मई को गिरफ्तार किया गया था। अभियुक्त को पुलिस द्वारा अपनी अभिरक्षा में लेकर न्यायालय सीजेए ठाणे महाराष्ट्र से ट्राजिंट रिमाण्ड प्राप्त कर महाराष्ट्र से ट्रेन लोकमान्य तिलक टर्मिलन से वापस थाना शाहगंज आ रहे थे कि खंडवा रेलवे स्टेशन से ट्रेन चलते ही अभियुक्त जमीरुद्दीन टायलेट ले जाते समय ट्रेन से कुद कर पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था।

उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक डा0 अजय पाल शर्मा ने कई टीमों को लगाया गया था। दोबारा महाराष्ट्र से उसकी गिरफ्तारी के बाद वहां की कोर्ट से एक बार पेश करते पुना: ट्रांजिट रिमांड पर लेकर वापस जौनपुर लाया जा रहा है।

विश्व प्रकाश/राजेश

error: Content is protected !!