आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, होमगार्ड की टूटी टांग

मेरठ (हि.स.)। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लिसाड़ी गांव में गुरुवार को मारपीट के आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम पर उसके परिवार पर हमला कर दिया। इस दौरान होमगार्ड और सिपाही की जमकर पिटाई की गई। जिससे होमगार्ड की टांग टूट गई। इसके बाद कई थानों की पुलिस ने पहुंच कर आरोपित का ट्रैक्टर जब्त कर लिया।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के शौकीन गार्डन निवासी जाहिद बुधवार की रात को लिसाड़ी गांव निवासी राजू के साथ लिसाड़ी में षराब पी रहा था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और फिर मारपीट हो गई। आसपास के लोगों ने दोनों को समझा कर वापस भेज दिया। गुरुवार की सुबह जाहिद ने मारपीट की शिकायत पुलिस से की। इसके बाद डायल 112 की फैंटम को साथ लेकर राजू के घर पर पहुंच गया। राजू के घर पर न मिलने पर पुलिस उसके पिता यामीन को अपने साथ ले जाने लगी तो उसके परिवार ने कांस्टेबल और होमगार्ड पर हमला बोल दिया। दोनों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पिटाई की गई। जिसमें होमगार्ड अजय पाल की टांग टूट गई।

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ कोतवाली लिसाड़ी गेट, देहली गेट और ब्रह्मपुरी की पुलिस लेकर मौके पर पहुंचे। तब तक आरोपित फरार हो चुके थे। पुलिस ने आरोपित का ट्रैक्टर कब्जे में लेते हुए यामीन को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस के अनुसार, जल्दी ही अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डॉ. कुलदीप/राजेश

error: Content is protected !!