आबकारी विभाग की दबिश में अंग्रेजी शराब बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

गाजियाबाद (हि.स.)। आबकारी विभाग ने गुरुवार को प्रताप विहार के सिद्धार्थ विहार व स्थानों पर दबिश देकर दो लोगों तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई है।

जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि जनपद के अपराध निरोधक क्षेत्रों के आबकारी निरीक्षकों ने अलग दबिश करके अवैध रूप से लाई जा रही अंग्रेजी शराब बरामद की है। उन्होंने बताया कि अपराध निरोधक क्षेत्रों के आबकारी निरीक्षकों एवं प्रवर्तन टीम दिल्ली बॉर्डर पर रोड चेकिंग के दौरान एक मोटर साइकिल पर परिवहन करते हुए 10 बोतल (प्रत्येक 650एमएल ) बियर थंडर बोल्ट दिल्ली में बिक्क्री के लिए नअनुमन्य के साथ अंकित सोलंकी को गिरफ्तार किया गया है।

इसी क्रम में एक मेस्ट्रो स्कूटी पर परिवहन करते हुए 06 बोतल (प्रत्येक 750एमएल) रॉयल स्टैग दिल्ली में बिक्क्री लिए अनुमन्य के साथ एक वैभव को गिरफ्तार किया गया । इसके अलावा अंशुल चौहान को 07 बोतल(प्रत्येक 750एमएल) सिलेक्ट बैरल दिल्ली में बिक्री के लिए अनुमन्य के साथ गिरफ्तार किया गया।गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध 60/ 63/72 आबकारी अधिनियम में अभियोग पंजीकृत किया गया है।

फरमान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!