अनियंत्रित कार पेड़ में मारी टक्कर एक की मौत, दो गम्भीर

देवरिया(एजेंसी)। रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र में शनिवार को एक कार अनियंत्रित हो कर पेड़ में टक्कर मार दी। जिसमें सवार तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे की हालत नाजुक देख गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। तीसरे को इलाज के लिए भर्ती कर लिया। 
रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के रघवापुर गांव के रहने वाले सूरज यादव (23) पुत्र विरेन्द्र यादव और संजय यादव (20) पुत्र छेदी यादव, उनके साथ सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के तिवारी पड़री गांव के रहने वाले अजय यादव(28) पुत्र रविन्द्र यादव तीनों लोग कार में सवार हो कर कहीं जा रहें थे। जो अभी पोरूषतमापुर गांव के समीप पहुंचे ही थे कि तभी कार अनियत्रित हो कर पेड़ में टक्कर मार दी। आसपास के लोग आवाज सून कर मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती किया। जहां डाक्टर ने सूरज और अजय की हालत नाजुक देख गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। वहीं रास्ते में सूरज की मौत हो गई। 
डाक्टर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं संजय को भर्ती कर इलाज चालू कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। इस संबंध में जब शहर कोतवाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई हैं। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा हैं।

error: Content is protected !!