अजय देवगन पहुंचे वाराणसी, रामनगर दुर्ग में करेंगे फिल्म की शूटिंग

वाराणसी (हि.स.)। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन गुरूवार को वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे पर निजी विमान से पहुंचे अजय देवगन का स्वागत किया गया। एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच वाहनों के काफिले में अजय देवगन शहर में आये।

अजय देवगन को देखने के लिए युवाओं में उत्साह रहा। निजी बांउसरों (सुरक्षा कर्मी) से घिरे फिल्म अभिनेता चेतसिंहघाट से गंगा में मोटर बोट के जरिये रामनगर दुर्ग पहुंचे। दुर्ग में अजय देवगन अपनी फिल्म की शूटिंग में भाग लेंगे। ‘फिल्म भोला’ का टीजर एक दिन पहले ही जारी किया गया है। इस फिल्म का टीजर जारी होने के बाद से ही दर्शक फिल्म को लेकर उत्सुक दिख रहे है। माना जा रहा है कि अपनी इस फिल्म की सफलता के लिए अजय देवगन बाबा विश्वनाथ के दरबार में दर्शन पूजन भी कर सकते हैं। अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ साउथ फिल्म ‘कैथी’ का ही हिंदी रीमेक है।

सोशल मीडिया पर तमिल मूवी ‘कैथी’ की खूब चर्चा हो रही है। अजय देवगन की ‘भोला’ को लेकर दर्शक एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं। फिल्म भोला को अजय देवगन ही निर्देशन और प्रोड्यूस कर रहे हैं, फिल्म 30 मार्च 2023 को रिलीज होगी।

श्रीधर

error: Content is protected !!