UP News : पीड़िता ने मांगा मुख्यमंत्री से न्याय सुनवाई न होने पर, दर-दर भटक रही है पीड़िता


बाराबंक: एक तरफ जहंा शासन द्वारा बलात्कार की घटना में त्वरित कार्यवाही का आदेश जारी किया गया जिसको लेकर जनपद के सभी थानों पर महिला डेस्क बनाया गया है वहीं दूसरी तरफ कस्बा जैदपुर की महिला थाने से न्याय ना मिलने से थक हार करके मांगा मुख्यमंत्री से न्याय गुहार लगाई है । एक तरफ जैदपुर पुलिस गुडवर्क करके इतिहास रच रही है तो वहीं दूसरी तरफ एक गरीब महिला की इज्जत व आबरू बचाने के लिए भटक रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहल्ला शाह कटरा, कस्बा व थाना जैदपुर, बाराबंकी की महिला शमा (काल्पनिक नाम) है। दिनांक 06.04.2021 को समय करीब 8.00 बजे रात्रि गांव के ही अब्दुल्ला पुत्र मुल्ला निवासी ग्राम टिकरा, हाल पता-मोहल्ला शाहकटरा, जैदपुर, बाराबंकी पीड़िता के दरवाजे पर आये और कहने लगे कि चलो मेरे साथ तुमको मैं रानी बनाकर रखँूगा, तुम्हारे अपनी भूख मिटाऊँ और कहा पड़ी को मजदूरी के चक्कर में, पीड़िता ने मना करने पर विपक्षी काफी नाराज हो गया और गंदी-गंदी गालियां देने लगा, पीड़िता के मना करने पर मारने के लिए दौड़ा, पीड़िता घर के अंदर भागी तो पीछे से विपक्षी जबरदस्ती घर में घुस आया और पीड़िता को लात घूंसों से मारते हुए बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया, जिससे पीड़िता सहम गई और विपक्षी पीड़िता के साथ बहुत की अशोभनीय हरकते किया। इस सम्बंध में पीड़िता ने थाना जैदपुर में दिनांक 06 04 2021 को रात 9 बजे थाने पर सूचना दिया किन्तु कार्यवाही नहीं हुई 0704 को पुलिस अधीक्षक को जनसुनवाई पर सन्दर्भ संख्या 40017631013304 शिकायत की थी पर कोई कार्रवाई नहीं होने से पिडिता ने प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री को शिकायती प्रार्थना पत्र देकर इंसाफ की गुहार की है।
एक तरफ जैदपुर पुलिस गुडवर्क करके इतिहास रच रही है तो वहीं दूसरी तरफ एक महिला की इज्जत व आबरू बचाने में नाकाम नजर आ रही है। जिससे क्षेत्र की जनता का पुलिस से विश्वास उठता चला जा रहा है। वहीं पुलिस का इकबाल सही से बुलंद नहीं हो पा रहा है, जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

error: Content is protected !!