Shravasti News:डीएम, सीडीओ ने लिया पोलिंग पार्टी रवाना स्थल का जायजा

सभी व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरूस्त करने का दिया निर्देश

संवाददाता

श्रावस्ती। जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी टीके शिबु एवं मुख्य विकास अधिकारी ईशान प्रताप सिंह ने विकास खण्ड गिलौला क्षेत्र के ग्राम पंचायतों में मतदान कराये जाने हेतु लेंगड़ी गूलर में स्थित राजकीय महाविद्यालय में बनाये गये पोलिंग पार्टी रवाना स्थल/स्ट्रांग रूम का आकस्मिक निरीक्षण कर जायजा लिया तथा सभी तैयारियों को अन्तिम रूप देने का निर्देश दिया। इस दौरान जिलाधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी ने वहीं पर बनाये गये स्ट्रांग रूम का भी मुआयना किया जहां पर मतदान के उपरान्त बैलेट बाक्स रखे जायेंगे। जिला अधिकारी ने राज्य निर्वाचन आयोग के मंशानुरूप स्ट्रांग रूम की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम करने का भी उपजिलाधिकारी राजेश मिश्रा एवं खण्ड विकास अधिकारी को निर्देश दिया है। इस दौरान जिलाधिकारी ने ये भी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि सभी मतदान में लगे अधिकारियों/कर्मचारियों को पूर्व से ही निर्देश दे दिये जाएं कि पार्टी रवानगी स्थल से लेकर मतदान केन्द्र व स्ट्रांग रूम में बैलेट बाक्स जमा करने तक किसी भी बाहरी व्यक्ति से संपर्क नही करेंगे तथा किसी का भी आतिथ्य स्वीकार नही करेंगे।

हमारी अन्य खबरों को पढ़ने के लिए www.hindustandailynews.com पर क्लिक करें।

उन्होने यह भी कहा कि मतदान हेतु लगाए गए सुरक्षा कर्मी पोलिंग पार्टियों के साथ ही वाहन में बैठकर मतदान बूथों के लिये जायेंगे तथा राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा दिये निर्वाचन मतदान दिवस के दिन उम्मीदवार व निर्वाचन अभिकर्ता निर्वाचन कार्य में लगे हुए अधिकारियों के साथ शान्तिपूर्ण, स्वतंत्र एवं निष्पक्ष तथा सुव्यवस्थित ढंग से मतदान करने हेतु सहयोग करेंगे। कोई भी प्रत्याशी मतदाताओं को मतदान केन्द्र तक लाने व वापस ले जाने के लिए वाहन नही उपलब्ध करायेंगे। वोट डालने के लिए कोई भी मतदाता स्वयं व अपने परिवार के सदस्यों के लिए अपने निजी वाहन को मतदान केन्द्र के 100 मीटर रेडियस तक ही ले जा सकेंगे। तदोपरान्त जिलाधिकारी ने गिलौला से बहराइच रोड पर जनपद के बॉर्डर पर स्थापित किये गये बैरियर का भी निरीक्षण कर जायजा लिया। इस दौरान अपर जिलाधिकारी योगानन्द पाण्डेय एवं मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ एपी भार्गव सहित अन्य विभागीय अधिकारीगण उपस्थित रहे।

आवश्यकता है संवाददाताओं की

तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com को गोण्डा जिले के सभी विकास खण्डों व समाचार की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थानों तथा देवीपाटन, अयोध्या, बस्ती तथा लखनऊ मण्डलों के अन्तर्गत आने वाले जनपद मुख्यालयों पर युवा व उत्साही संवाददाताओं की आवश्यकता है। मोबाइल अथवा कम्प्यूटर पर हिन्दी टाइपिंग का ज्ञान होना आवश्यक है। इच्छुक युवक युवतियां अपना बायोडाटा निम्न पते पर भेजें : jsdwivedi68@gmail.com
जानकी शरण द्विवेदी
सम्पादक
मोबाइल – 9452137310

कलमकारों से ..

तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com पर प्रकाशन के इच्छुक कविता, कहानियां, महिला जगत, युवा कोना, सम सामयिक विषयों, राजनीति, धर्म-कर्म, साहित्य एवं संस्कृति, मनोरंजन, स्वास्थ्य, विज्ञान एवं तकनीक इत्यादि विषयों पर लेखन करने वाले महानुभाव अपनी मौलिक रचनाएं एक पासपोर्ट आकार के छाया चित्र के साथ मंगल फाण्ट में टाइप करके हमें प्रकाशनार्थ प्रेषित कर सकते हैं। हम उन्हें स्थान देने का पूरा प्रयास करेंगे :
जानकी शरण द्विवेदी
सम्पादक
E-Mail : jsdwivedi68@gmail.com

error: Content is protected !!