Gonda News:नगर मजिस्ट्रेट ने सभासदों संग बैठक कर मांगा सहयोग

सभी सभासदों को दिला गया इन्फ्रारेड थर्मामीटर और पल्स ऑक्सीमीटर

प्रशासन संग कोरोना से जंग करने उतरेंगे सभासद

संवाददाता

गोण्डा। नगरीय क्षेत्रों में कोरोना वायरस से बचाव के दृष्टिगत डीएम के निर्देश पर सभी वार्डो के सभासदों को इफ्रारेड थर्मा मीटर और पल्स ऑक्सीमीटर उपलब्ध करा दिया गया है। महामारी के प्रसार को फैलने से रोका जा सके इसके लिए प्रभारी अधिकारी नगर निकाय/नगर मजिस्ट्रेट वंदना त्रिवेदी ने जिले की दो नगर पालिकाओं नगर पालिका गोंडा एवं नगर पालिका करनैलगंज के सभासदों के बैठक कर उनसे सहयोग की अपील की तथा कहा कि वे लोग अपने अपने वार्ड में बाहर से आने वाले लोगों की सूचना कंट्रोल रूम और जिला प्रशासन को दें जिससे कोरोना वायरस का फैलाव न हो सके।
बैठक में नगर मजिस्ट्रेट ने कहा कि कोरोना की सेकेंड स्ट्रेन बहुत ही खतरनाक है। मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करने के साथ ही लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए प्रेरित करें। कोरोना से प्रभावित और संदिग्धों की पहचान कर इसकी सूचना जिला प्रशासन को दें जिससे समय रहते संक्रमित व्यक्ति को क्वारेंटीन किया जा सके ताकि संबंधित व्यक्ति के आस पास के लोग सतर्क हो जाएंगे तो कोविड का संक्रमण समाप्त किया जा सके। बैठक में स्पष्ट किया गया कि समारोह में शामिल होने हेतु शासन से निर्धारित संख्या एवं मानक के अनुसार ही अनुमति दी जाएगी। यह भी निर्देश दिए गए कि सभासद गण अपने अपने वार्डों की दुकानों पर ’“मास्क नही तो सामान नही“’ का पोस्टर लगवाएं तथा पहले की तरह ही सर्किल बनवाकर ग्राहकों को सामान दिए जाने की व्यवस्था कराई जाए। बैठक में एसडीएम कर्नलगंज शत्रुघ्न पाठक, ईओ नगर पालिका गोंडा, विकास सेन, डीपीओ मनोज कुमार, ईओ कर्नलगंज राजीव रंजन, प्रभारी चिकित्सा अधीक्षक कर्नलगंज सुरेश चंद्रा, शमीम अच्छन सहित अन्य अधिकारी तथा सभासद गण उपस्थित रहे।

हमारी अन्य खबरों को पढ़ने के लिए www.hindustandailynews.com पर क्लिक करें।

आवश्यकता है संवाददाताओं की

तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com को गोण्डा जिले के सभी विकास खण्डों व समाचार की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थानों तथा देवीपाटन, अयोध्या, बस्ती तथा लखनऊ मण्डलों के अन्तर्गत आने वाले जनपद मुख्यालयों पर युवा व उत्साही संवाददाताओं की आवश्यकता है। मोबाइल अथवा कम्प्यूटर पर हिन्दी टाइपिंग का ज्ञान होना आवश्यक है। इच्छुक युवक युवतियां अपना बायोडाटा निम्न पते पर भेजें : jsdwivedi68@gmail.com
जानकी शरण द्विवेदी
सम्पादक
मोबाइल – 9452137310

कलमकारों से ..

तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com पर प्रकाशन के इच्छुक कविता, कहानियां, महिला जगत, युवा कोना, सम सामयिक विषयों, राजनीति, धर्म-कर्म, साहित्य एवं संस्कृति, मनोरंजन, स्वास्थ्य, विज्ञान एवं तकनीक इत्यादि विषयों पर लेखन करने वाले महानुभाव अपनी मौलिक रचनाएं एक पासपोर्ट आकार के छाया चित्र के साथ मंगल फाण्ट में टाइप करके हमें प्रकाशनार्थ प्रेषित कर सकते हैं। हम उन्हें स्थान देने का पूरा प्रयास करेंगे :
जानकी शरण द्विवेदी
सम्पादक
E-Mail : jsdwivedi68@gmail.com

error: Content is protected !!