मनोरंजन : विद्युत जामवाल ने लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस


विद्युत जामवाल को फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने अब्बास सैयद के साथ मिलकर अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है, जिसका नाम ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ रखा गया है। करियर में उतार-चढ़ाव का अनुभव कर रहे विद्युत की मानें तो अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए वे नए चेहरों को मौका देंगे। उन्होंने कहा, “मैं वर्ल्‍ड सिनेमा में ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ के पदचिह्न स्थापित करना चाहता हूं। मेरा हमेशा साथ देने के लिए मैं जामवलियंस का तहे दिल से शुक्रगुजार हूं। यह जितनी मेरी उपलब्धि है, उतनी ही उनकी भी है।” विद्युत ने 10 साल पहले तेलुगु फिल्म ‘शक्ति’ से सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘फोर्स’ आई थी।

एक बार फिर डिले हुई रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग
अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग एक बार फिर डिले हो गई है और इस बार फिल्म के लिए विलेन महाराष्ट्र में लगा लॉकडाउन बना है। बताया जा रहा है कि फिल्म का फाइनल शेड्यूल फिल्मसिटी में शूट होना था। इसके लिए सेट भी बना लिया था। यह शूट पहले ही होना था। लेकिन तब पहले रणबीर और फिर आलिया के कोविड पॉजिटिव होने के चलते नहीं हो सका। अब जबकि दोनों ही स्टार्स कोविड से रिकवर हो चुके हैं तो महाराष्ट्र में 30 अप्रैल तक सख्त लॉकडाउन लगा दिया गया है। इसमें किसी तरह की शूटिंग की भी मनाही है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 2018 में फ्लोर पर आ गई थी। लेकिन तब से लेकर अब तक कई बार इसकी शूटिंग रुक चुकी है और यह पूरी नहीं हो पा रही है।

फिल्मसिटी के दिहाड़ी मजदूरों के लिए आगे आए आदित्य चोपड़ा
पिछले साल की तरह इस साल भी कोरोना के कारण फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग उनकी मदद भी कर रहे हैं। उनके लिए ताजा मसीहा बने हैं यश राज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने ऐसे सभी मजदूरों के कोविड टीकाकरण का खर्च उठाने का फैसला लिया है। बताया जा रहा ही कि प्रति वैक्सीन का खर्च 250 रुपए है, जो दिहाड़ी मजदूरों के लिए चुका पाना मुश्किल है। इसलिए आदित्य ने यह जिम्मेदारी अपने सर ले ली है। फिल्मसिटी में लगभग 15 हजार दिहाड़ी मजदूर काम करते हैं। पिछले साल भी आदित्य ने मजदूरों की मदद के लिए 1.5 करोड़ रुपए का योगदान दिया था।

फिर राजकुमार हिरानी के साथ आए रणबीर कपूर
‘पीके’ में स्पेशल अपीयरेंस देने और ‘संजू’ में फुल लेंथ रोल करने के बाद एक बार फिर रणबीर कपूर ने राजकुमार हिरानी के साथ कोलैबोरेशन किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर ने प्रोजेक्ट साइन कर लिया है। यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी। रणबीर कपूर अपने पैंडिंग प्रोजेक्ट्स पूरे करते ही इस फिल्म पर काम शुरू कर देंगे। इससे पहले चर्चा थी कि हिरानी शाहरुख खान के साथ एक फिल्म के लिए स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। लेकिन शाहरुख फिलहाल, सिद्धार्थ आनंद के साथ के साथ ‘पठान’ पूरी करने में व्यस्त हैं। हिरानी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में ‘मुन्नाभाई’ और ‘पीके’ फ्रेंचाइजी की अगली फिल्में भी शामिल हैं।

error: Content is protected !!