भगवान ओवैसी को ताकत दे हमारा काम आसान हो जाएगा-साक्षी महाराज

कन्नौज: सुप्रीम कोर्ट की कमेटी के बाद किसान आंदोलन का कोई अर्थ नही : साक्षी भगवान ओवैसी को ताकत दे, हमारा काम आसान हो जाएगा
कन्नौज(हि.स.)। उन्नाव से दिल्ली जा रहे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के सौरिख कट पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान साक्षी महाराज ने कहा कि कुछ स्वार्थी लोग न कानून को मानने को तैयार हैं, न ही संविधान को मानने को तैयार है।
कानून को अपना काम करना चाहिए। जब सुप्रीम कोर्ट ने कमेटी घोषित कर दी है तो आंदोलन का कोई अर्थ नहीं रह जाता है। आंदोलन को खत्म कर कमेटी के सामने तर्क पेश करना चाहिए। जो निर्णय हो, उसका सम्मान करना चाहिए। बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि ओवैसी ने बिहार में हमारा सहयोग किया था। यूपी में भी करेंगे, बाद में पश्चिम बंगाल में सहयोग करेंगे। भगवान उनको ताकत दें।
‘सामाजिक समरसता को पहुंचा रहे ठेस’ साक्षी महाराज ने आप सांसद सोमनाथ भारती पर हमला बोलते हुए कहा कि अभद्र भाषा का सामाजिक जीवन में कोई स्थान नहीं होना चाहिए। जो लोग अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं, वह कहीं न कहीं सामाजिक समरसता को ठेस पहुंचाने का काम करते हैं। किसान आंदोलन पर सांसद ने बोलते हुए कहा कि हजारों महापुरुषों ने देश की रक्षा के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए, लेकिन देश का दुर्भाग्य है कि कुछ पूर्वाग्रही, परिवारवादी, जातिवादी और स्वार्थी लोग न कानून को मानने को तैयार हैं और न ही संविधान को मानने को तैयार हैं।
‘आंदोलन का नहीं रह जाता कोई अर्थ’ भाजपा सांसद ने कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट ने कमेटी घोषित कर दी है तो आंदोलन का कोई अर्थ नहीं रह जाता है। तत्काल आंदोलन खत्म होना चाहिए। कमेटी के सामने अपने तर्क पेश करने चाहिए। सभी को सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करना चाहिए। ‘मुसलमानों की हितैषी पार्टी है बीजेपी’ साक्षी महाराज ने कहा कि भाजपा का टॉरगेट सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास है। उन्होंने कहा कि हम मुसलमानों का विश्वास जीतने में लगे हैं। उनका विकास करने में लगे हैं। मुसलमान इस बात को ह्दय की गहराई से समझने लगा कि पिछले 63 साल तुष्टीकरण के नाम से डराया गया है। समझ में आ गया है कि भाजपा मुस्लिमों की हिषी पार्टी है। तभी बड़ी संख्या में मुस्लिम भाजपा से जुड़ रहे है।

error: Content is protected !!