ब्रिस्बेन टेस्ट : पहले दिन लंच तक ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट खोकर 65 रन बनाए

ब्रिस्बेन (हि.स.)। ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ यहां जारी चौथे और निर्णायक टेस्ट मैच के पहले दिन लंच तक 2 विकेट पर 65 रन बना लिए हैं। स्टीव स्मिथ 30 और मार्नस लाबुशाने 19 रन बनाकर खेल रहे हैं। 
 इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया की शुरूआत खराब रही। सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर एक बार फिर से नाकाम रहे। मोहम्मद सिराज ने पहले ही ओवर में रोहित शर्मा के हाथों उनको स्लिप में कैच करा उन्हें पवेलियन की राह दिखाई। 
टीम के दूसरे सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस को स्पेल की पहली गेंद पर शार्दुल ठाकुर ने वॉशिंगटन सुंदर के हाथों कैच करवाया। हैरिस महज 5 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशाने ने कोई और नुकसान नहीं होने दिया। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच अब तक तीसरे विकेट के लिए 48 रनों की साझेदारी हो चुकी है।
 बता दें कि आज के मैच में भारतीय टीम में चार बदलाव किए गए हैं। जसप्रीत बुमराह, हनुमा विहारी, रवींद्र जडेजा और आर अश्विन चोट की वजह से मैच के बाहर हैं। भारत की तरफ से टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर आज के मैच में अपना टेस्ट पदार्पण कर रहे हैं। वहीं,ऑस्ट्रेलिया की टीम ने एक बदलाव किया है। चोटिल विल पुकोस्वकी की जगह मार्कस हैरिस को शामिल किया गया है। 

error: Content is protected !!