बलरामपुर: रिंकू हत्याकाण्ड का पुलिस ने किया खुलासा, एक गिरफ्तार रिंकू हत्याकाण्ड का पुलिस ने किया खुलासा, एक गिरफ्तार

बलरामपुर (हि.स.)। ललिया थाना क्षेत्र के रतोही गांव में 16 जनवरी को हुई रिंकू हत्याकाण्ड के मामले पर पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार करते हुए घटना का खुलासा किया है। 

पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रेम कुमार थापा ने बुधवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक के भाई बसंत कुमार तिवारी के तहरीर पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी। घटना में जांच के दौरान रतोही निवासी कृष्ण प्रकाश मिश्रा का नाम प्रकाश में आया। उसे बुधवार को सिकटिहवा मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया। 

कढ़ाई से पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि उसका मृतक रिंकू के बीच पुराने मुकदमें की रंजिश थी । मृतक द्वारा उसकी लड़की को अनावश्यक बदनाम किया जा रहा था । बार-बार मना करने पर भी नही मान रहा था । इसीलिए उसकी हत्या कर दी। अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है। अभियुक्त के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। 

उल्लेखनीय है कि जनपद के थाना ललिया क्षेत्र में रतोही गांव के बाहर उसी गांव के निवासी रिंकू तिवारी का शव 16 जनवरी को मिला था। मृतक के सिर व गले पर गहरे घाव के निशान मिले थे। इस मामले में पुलिस जांच कर रही थी। 

Submitted By: Edited By: Deepak Varun

error: Content is protected !!